Customer Type / ग्राहक का प्रकार*
Product/Service about which you have complaint / किस उत्पाद/सेवा के बारे में आपको*
Product and services / उत्पाद और सेवाएं*
Nature of Complaint / शिकायत का प्रकार*
Please Give brief details of your complaint/अपनी शिकायत का संक्षिप्त विवरण दें*
max(1000 chars) (min - 15 Chars)/(अधिकतम 1000 कैरेक्टर) (न्यूनतम 15 कैरेक्टर)
(Do not provide any Sensitive Details in Complaint Description above for e.g. Complete Card Number, PIN, CVV, Login Id and Passwords etc./(उपरोक्त शिकायत विवरण में कोई संवेदनशील विवरण न दें, उदाहरण के लिए पूरा कार्ड नंबर, पिन, सीवीवी, लॉगिन आईडी और पासवर्ड आदि))