Lodge New Complaint / नई शिकायतदर्ज करें
All fields marked with * are mandatory/चिह्नित सभी * फ़ील्ड अनिवार्य है
Customer Type / ग्राहक का प्रकार*
Name of Complainant / शिकायतकर्ता का नाम*
Account No. / खाता संख्या*
Mobile Number / मोबाइल नंबर*
Email ID / ई-मेल
Product/Service about which you have complaint / किस उत्पाद/सेवा के बारे में आपको*
Product and services / उत्पाद और सेवाएं*
Nature of Complaint / शिकायत का प्रकार*
Transaction Date / लेन-देन की तारीख*
RRN/Transaction Number/Sequence No / आरआरएन/लेन-देन संख्या/क्रम संख्या*
Please Give brief details of your complaint/अपनी शिकायत का संक्षिप्त विवरण दें* max(1000 chars) (min - 15 Chars)/(अधिकतम 1000 कैरेक्टर) (न्यूनतम 15 कैरेक्टर)
Characters Left/शेष कैरेक्टर
(Do not provide any Sensitive Details in Complaint Description above for e.g. Complete Card Number, PIN, CVV, Login Id and Passwords etc./(उपरोक्त शिकायत विवरण में कोई संवेदनशील विवरण न दें, उदाहरण के लिए पूरा कार्ड नंबर, पिन, सीवीवी, लॉगिन आईडी और पासवर्ड आदि))
Transaction Amount (in Rs.)/लेन-देन की राशि (रुपये में)
Claimed Amount (in Rs.)/ दावा की गई राशि (रुपये में)
Enter Branch/शाखा का नाम प्रविष्ट करें * :
Terminal ID/ATM ID/टर्मिनल आईडी/एटीएम आईडी
Card No/कार्ड नंबर
Select File/अपलोड फाइल चुनें
Type the code shown/प्रदर्शित कोड को अंकित करें