Lodge and Track Complaints easily/शिकायतों को आसानी से दर्ज करें और ट्रैक करें
Track Complaint/शिकायत ट्रैक करें
Enter Valid Ticket Id / वैध टिकट आईडी प्रविष्ट करें
Lodge New Complaint/नई शिकायत दर्ज करें All fields marked with * are mandatory/चिह्नित सभी*फ़ील्ड अनिवार्य है
Customer Type/ग्राहक का प्रकार* : Name of Complainant/शिकायतकर्ता का नाम** :
(IN CASE OF NEW CUSTOMER/नये ग्राहक के मामले में)
Account No./खाता संख्या* :
(IN CASE OF EXISTING CUSTOMER)
Telephone Number/टेलीफोन नंबर
Mobile Number/मोबाइल नंबर* : Email/ई-मेल:
(eg:john@web.com/उदाहरणार्थ: jonn@web.com)
Product/Service about/किस उत्पाद/सेवा
which you have complaint/के बारे में आपको * :
Product and services/उत्पाद और सेवाएं*:
Nature of Complaint/शिकायत का प्रकार* : Root Cause of Complaint/शिकायत का मूल कारण* :
RRN/Transaction Number/Sequence No/आरआरएन/लेन-देन संख्या/क्रम संख्या : Transaction Date/लेन-देन की तारीख :
Please Give brief details
of your complaint/अपनी शिकायत का
संक्षिप्त विवरण दें*
max(200 chars) (min - 15 Chars)/(अधिकतम 200 कैरेक्टर) (न्यूनतम 15 कैरेक्टर) :
Characters Left/शेष कैरेक्टर
Transaction Amount (in Rs.)/लेन-देन की राशि (रुपये में) Claimed Amount (in Rs.)/ दावा की गई राशि (रुपये में)
Enter Branch/शाखा का नाम प्रविष्ट करें
Terminal ID/ATM ID/टर्मिनल आईडी/एटीएम आईडी Card No/कार्ड नंबर
Type the code shown/प्रदर्शित कोड को अंकित करें